बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माँ कोरोना पॉजिटिव, मैक्‍स अस्पताल में हैं भर्ती

09 JUNE 2020

CITY NEWS  – CN

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। रोज नए मामले बढ़ रहे हैं। अब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भी इस वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

मध्य प्रदेश के पूर्व सांसद गुना और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां कोरोना हो गया है। वह इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल ने उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। फिलहाल उनका दिल्ली के साकेत मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि साकेत का मैक्स अस्पताल कोविद -19 अस्पताल में तब्दील हो गया है, ताकि वह कोरोना की लड़ाई में इसे बेहतर तरीके से सेवा दे सके।

Ankit Tyagi

@Ankit_Tyagi01

बता दें कि कोरोना के मामले न केवल दिल्ली में बल्कि पूरे देश में लगातार बढ़ रहे हैं। यहां, दिल्ली में, सीएम अरविंद केजरीवाल को बुखार और गले में खराश के कारण कोविद -19 का परीक्षण भी करना होगा। उनका परीक्षण आज शाम को किया जाएगा।

Jaivardhan Singh

@JVSinghINC

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिन्धिया जी एवं उनकी माता माधवी राजे सिन्धिया जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली।

मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने और दीर्घायु की कामना करता हूँ।

उन्हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका परीक्षण किया गया, जिसके बाद कोरोना में रिपोर्ट सकारात्मक मिली। यहां यह बता दें कि कोरोना बीमारी से पूरी तरह से ठीक होने के बाद भी, कुछ दिनों के लिए घर में क्‍वारंटाइन रहना होगा।

यहां के सरकारी (दिल्‍ली सरकार) और प्राइवेट अस्‍पताल के बेड पर सिर्फ दिल्‍ली वालों का हक है। हालांकि, 24 घंटे के भीतर ही एजली अनिल बैजल ने इस फैसले को पलट दिया और यह साफ कर दिया कि यहां के बेडों पर जितना दिल्‍ली के मरीजों का हक है उतना ही दूसरे राज्‍यों के मरीजों का हक है।

इसके बाद से दिल्‍ली का सियासी पारा चढ़ने लगा है। डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एजली के इस फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि इस फैसले से दिल्‍ली वालों के लिए मुसीबत बढ़ने वाली है।