• सिटी न्यूज रायपुर 

कोरोना वैक्सीन और एलोपैथ पर विवादित बयान देने वाले योग गुरु बाबा रामदेव अब ‘शीर्षासन’ की मुद्रा में आ गए हैं। योग गुरु बाबा रामदेव कोरोना टीका न लगवाने के अपने पुराने बयान से अब पलट गए हैं।

योग गुरु का कहना है कि वह कोरोना की टीका जल्द लगवाएंगे। इसके साथ ही बीते कई दिनों से एलोपैथी चिकित्सा पद्धति और डॉक्टरों पर निशाना साधने वाले बाबा रामदेव ने कहा कि एलोपैथी इलाज –  इमरजेंसी में सबसे तेज और बेहतर विकल्प है, अच्छे डॉक्टर देवदूत के समान होते हैं।

यह भी पढ़ें – RAIPUR BREAKING : 17 जून तक हो सकती है निगम मंडलो के शेष पदों पर नियुक्तियां : मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ की मौजूदगी में जल्द होगी बड़ी बैठक…!!

लोगों से टीका लगवाने की अपील…

बाबा रामदेव ने खुद टीका लगवाने का ऐलान करने के साथ ही अन्य लोगों से भी वैक्सीन लेने की अपील की है। योग गुरु रामदेव ने कहा कि योग और आयुर्वेद के साथ ही टीका भी लेना जरूरी है। इसके साथ ही रामदेव ने पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से देश के सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगाए जाने का ऐलान करने की भी तारीफ की।

कोरोना टीकों के असरदार होने को लेकर उठाया था सवाल 

देश में सभी के मुफ्त टीकाकरण अभियान की शुरुआत 21 जून से शुरू हो रही है। इसी दिन अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का भी आयोजन होता है। बाबा रामदेव की ओर से टीका लगवाने और अन्य लोगों से अपील करने की बात उनके पुराने रुख के एकदम विपरीत है। इससे पहले उन्होंने कोरोना टीकों के असरदार होने को लेकर सवाल उठाया था।

यह भी पढ़ें – CG BREAKING : आज गुरूवार को साहू परिवार के “मां और 5 बेटियों सहित” 6 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत…!!

उन्होंने यहां तक कहा था कि हजारों डॉक्टरों को वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना हो गया और तमाम मर भी गए। हालांकि बाद में पतंजलि की ओर से सफाई में कहा गया था कि बाबा रामदेव ने एक वॉट्सऐप मेसेज पढ़ते हुए यह बात कही थी। यह उनका बयान नहीं था।