• City News
  • India News

फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी पीवीआर पिक्चर्स को उम्मीद है कि वित्त वर्ष 2021-22 में उसकी आय कोविड-19 महामारी से पहले के स्तर पर दोबारा पहुंच जाएगी। कंपनी ने एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि मार्च के बाद से कई बड़ी फिल्में रिलीज होनी हैं, जिससे कारोबार को गति मिलेगी।

कंपनी के पास कई बड़े सितारों वाली हिंदी और क्षेत्रीय फिल्में हैं और कुछ विदेशी भाषा की फिल्में रिलीज करने की तैयारी भी है और ऐसे में चालू आगामी वित्त वर्ष की दूसरी छमाही के कोविड-पूर्व स्तर से बेहतर रहने का अनुमान है।   

रायपुर : महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध के मामले में भाजपा महिला मोर्चा 20 को देगी धरना

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने पीटीआई-भाषा को बताया, “वित्त वर्ष 2021-22 में हम कोविड-पूर्व के स्तर पर वापस आ जाएंगे। वास्तव में, वित्त वर्ष 2021-22 की दूसरी छमाही कोविड-पूर्व स्तर को पार कर जाएंगी।”

2019-20 में 150 करोड़ रुपये का मुनाफा

उन्होंने बताया कि ऐसे हालात भी बन सकते हैं, जहां कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज आपस में टकरा जाए। उन्होंने आगे कहा कि वित्त वर्ष 2021-22 की दूसरी छमाही रिलीज कार्यक्रम के मामले में कोविड-पूर्व से बेहतर होगी। पीवीआर पिक्चर्स ने वित्त वर्ष 2019-20 में 150 करोड़ रुपये की आय अर्जित की थी, हालांकि चालू वित्त वर्ष में महामारी के चलते इस पर काफी असर पड़ा।