• 06 AUGUST 2020
  • City news 
  • Political news 

Whatsapp button

बिलासपुर. नगर निगम के जोन क्रमांक 6 वार्ड क्रमांक 42 के निर्दलीय पार्षद लक्ष्मी यादव को जोन कमिश्नर सत्यनाराण गुप्ता ने नोटिस जारी कर सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने के लिए कहा है ।

लेकिन पार्षद ने नोटिस लेने से इनकार किया तो जहां अवैध निर्माण हो रहा है वहां नोटिस चस्पा कर दिया गया है। साथ ही अवैध कब्जा को तोडऩे के लिए अतिक्रमण शाखा को पत्र लिखा गया है।

यह भी पढ़ें – कोरोना ब्लास्ट : लॉकडाउन के अंतिम दिन हुआ कोरोना का सबसे बड़ा विस्फोट ; प्रदेश में 395 नए कोरोना मरीज मिले आज ; राजधानी में मचा हड़कंप ; देखिये अपने क्षेत्र की जानकारी

तोरवा जोन क्रमांक 6 के अंतर्गत चंद्रशेखर आजाद नगर देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 शारदानंद नगर कालोनी की सड़क की 20 फीट जमीन पर बेजा कब्जा कर बाउंड्रीवाल का निर्माण किया जा रहा है जिसकी शिकायत मिलने पर जोन कमिश्नर सत्य नारायण गुप्ता ने पार्षद लक्ष्मी यादव को नोटिस जारी कर बेजा कब्जा हटाकर कार्यालय को सूचित करने का निर्देश दिया है।

ऐसा नहीं करने पर नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 की धारा 322,323 के तहत कार्रवाही कर उक्त स्थल में किए गए बेजा कब्जा को हटा दिया जाएगा जिसमें आने वाले खर्च की वसूली नगर निगम पार्षद से करेगी। अवैध निर्माण की शिकायत क्षेत्रीय विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी व कलेक्टर से भी की गई है।

यह भी पढ़ें – कल 7 अगस्त से 8 घंटो के लिए खुलेगी दुकाने ; रविवार रहेगा पूर्ण लॉकडाउन; गाइडलाइन जारी

सत्यनारायण गुप्ता जोन कमिश्नर

अवैध निर्माण किसने किया है इसकी जानकारी नहीं है। नोटिस भी नहीं मिला है। तीन चार लोग वहां अवैध निर्माण कर रहे थे।

-लक्ष्मी यादव, पार्षद, वार्ड क्रमांक

Whatsapp button

Youtube button

यह भी पढ़ें – बड़ी खबर : ठीक हुए कोरोना मरीजों में 90 प्रतिशत के फेफड़े खराब, ऑक्सीजन सिलेंडर पर रहना पड़ रहा है निर्भर