ना पेंशन , ना राशन – कोरोना काल में बढ़ गया है गरीबों का टेंशन…

सिटी न्यूज रायपुर

बीरगांव न्यूज…

कोरोना महामारी के चलते रोजी मजदूरी करने वाले सैकड़ों लोग पूरी तरह से बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में लोगों को राशन पानी और भविष्य की चिंता सताने लगी है।

देखें वीडियो न्यूज …

ना तो राशन कार्ड है और न ही कोई सुविधा है यह कहानी बयां हो रही है ग्रामीणों की जुबानी। वार्ड के निवासी राशन को लेकर बुरी तरह से परेशान है। कई मामले ऐसे हैं जिनमें बीपीएल में नाम होने के बावजूद भी राशन ठीक से प्राप्त नहीं हो रहा है,

वृद्ध जनों का कहना है कि राशन कार्ड तो छोड़ो यहां पेंशन भी प्राप्त नहीं होता है। हम अपना पेट भरने के लिए करें तो क्या करें ।

बुजुर्गों ने कहा कि हम तो ना कहीं रोजी मजदूरी के लिए निकल सकते हैं, ना ही कुछ काम कर सकते हैं, जो एकमात्र सहारा है पेंशन, अब वह भी नहीं मिल रहा ऐसे में तो हमें कोरोना से तो नही पर बिना राशन और पेंशन के भूखे ही मरना पड़ेगा।


“बीरगांव जन समस्या” सिटी न्यूज का एक ऐसा प्रोग्राम है जिसमें सिटी न्यूज की टीम बीरगांव निगम क्षेत्र की जनता से उनके विचार लेकर शासन और प्रशासन तक जनता की आवाज को पहुंचाती हैं और सरकार से उम्मीद करती है कि इस वीडियो को देखने के बाद आम लोगों की समस्याओं को दूर करने लिए आगे आएंगे !!

Share on :