• City News Chhattisgarh
  • Accident news

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में शुक्रवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से अपने काम पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बॉक्साइट से भरे ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों युवक एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े और ट्रक उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। हादसा इतना बुरा था कि एक युवक के सिर के टुकड़े हो गए।

हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक चालक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।
हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक चालक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम करसी निवासी सुदर्शन जायसवाल (30) पिता संतोषी जायसवाल गोपालपुर सहकारी समिति में कंप्यूटर ऑपरेटर था। वह अपने गांव के ही एक अन्य साथी दीपक पैकरा (23) पुत्र उग्रसेन पैकरा के साथ बाइक पर शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे ड्यूटी पर जा रहा था। अभी वे राजपुर क्षेत्र के पतरातू गांव में डीएवी स्कूल के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

पुलिस ने ट्रक चालक को उसके गांव से किया गिरफ्तार

टक्कर लगते ही दोनों उछलकर एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े। इसी दौरान दोनों को कुचलते हुए ट्रक निकल गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। युवकों की मौत से परिवार में सबका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने ट्रक चालक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें – कोरोना ने बदले रीती-रिवाज़ : सात फेरों के बाद परिवार से नहीं करा रहे चरण स्पर्श ; अब पैर धोने की परंपरा पर भी रोक ; देखें पूरी खबर

बॉक्साइट लोड कर निकला ट्रक रास्ता भटक कर पहुंचा

बताया जा रहा है कि ट्रक में बलरामपुर-रामानुजगंज के सामरी स्थित खदान से बाक्साइट लोड किया। इसके बाद उसे मेराल जाना था। खदान से चालक ट्रक लेकर उसके मालिक के गांव बगाड़ी की ओर निकला, लेकिन रास्ता भटक कर रामानुजगंज मार्ग स्थित ग्राम झिंगो से गोपालपुरा के रास्ते पहुंच गया। अचानक सामने से बाइक सवारों को आता देख चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में दिखा निवार तूफान का असर ; दिनभर छाए बादल ; प्रदेश के इन जगहों पर आज भारी बारिश की संभावना