IMG 20211010 221930 | City News - Chhattisgarhसिटी न्यूज रायपुर/दुर्ग, शहर के मोहन नगर थाना के अंजोरा क्षेत्र में बाफना टोल प्लाजा के पास रिववार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन करके लौट रही एसयूवी कार डिवाइडर को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। कार में एक मुस्लिम युवक सहित 8 श्रृद्धालु सवार था। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें एक की पहचान एसयूवी चालक पुरेंद्र पिता सेमेंद्र साहू (23 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं दो अन्य लोगों की भी मौत हुई है, जिनकी पहचान नहीं हुई है। दुर्घटना में 7 श्रृद्धालु घायल हुए हैं। इसमें 5 को जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया है। वहीं दो घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। एसयूवी में सवार सभी लोग रायपुर के अश्वनी नगर निवासी बताए जा रहे हैं।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि रायपुर अश्वनी नगर के रहने वाले आठ दोस्तों ने माता बम्लेश्वरी के दर्शन करने का प्लान बनाया था। इन दोस्तों में एक मुसलिम लड़का सलीम अंसारी (28 वर्ष) भी शामिल था। सभी एसयूवी वाहन लेकर शनिवार को डोंगरगढ़ के लिए गए थे। वहां मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने के बाद रविवार सुबह रायपुर अपने घर लौट रहे थे। सुबह 6.30 बजे के करीब जैसे ही उनकी गाड़ी अंजोरा क्षेत्र के बाफना पुलिया के पास पहुंचने वाली थी कि तभी ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। गाड़ी तेज रफ्तार में होने से संभल नहीं पाई और किनारे लगे बेरीकेट्स को तोड़ते हुए करीब 10-12 फिट नीचे जा गिरी। मोहन नगर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मॉर्निंग वॉक करने वालों को भी लिया चपेट में

पुलिस के अनुसार जिस समय यह दुर्घटना हुई उस समय शहर के लोग मॉर्निंग वाक पर निकलते हैं। जिन दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है, ऐसा माना जा रहा है कि वह लोग मॉर्निंग वॉक में निकले थे और एसयूवी ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया है। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है। खबर लिखे जाने तक घायलों और उनके एक मृतक साथ के परिजन पहुंच गए हैं, लेकिन अन्य दो की पहचान नहीं हो पाई है।