Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news डॉक्टरों की बहोत बड़ी लापरवाही, बांठिया हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मृतक को...

डॉक्टरों की बहोत बड़ी लापरवाही, बांठिया हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मृतक को बीचो-बिच खुला छोड़ा, कई लोगो में संक्रमण फैलने की आशंका….. जानिए CMHO की प्रतिक्रिया।

Whatsapp button

रायपुर। राजधानी रायपुर के राजा तालाब स्थित बांठिया हॉस्पिटल की बड़ी लापरवाही सामने आरही है। यहां मृत कोरोना पॉजिटिव मरीज को बाहर सीढ़ी के पास खुला छोड़ दिया गया था जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ था।

यह भी पढ़े : BREAKING : कलेक्ट्रेट परिसर के पास 17294 लोग संक्रमितों के संपर्क में आए…सब रजिस्ट्रार सहित जनसंपर्क कार्यालय का आधा स्टाफ मिला पॉजिटिव।

अस्पताल प्रबंधक अपने कार्यो से पल्ला झाड़ते हुए परिजनों पर बॉडी ले जाने का दबाव बना रहे थे। वही पीपी किट के लिए पैसो की मांग भी कर रहे थे। बताया जा रहा कि मृत कोरोना पॉजिटिव मरीज को बाहर सीढ़ी के पास खुला छोड़ देने की खबर के बाद अस्पताल के डॉक्टरों को स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा कॉल करने पर कॉल नही उठाया जा रहा था।

CMHO ने मामले की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। दुर्ग जिले से मृत पॉजिटिव मारिज को कवर में पैक कर रायपुर जिले के अधिकारियों को सौपने को लेकर लेटर जारी किया गया था । लेकिन बाटिया अस्पताल द्वारा बड़ी लापरवाही देखी जा रही है।

Youtube button

   विज्ञापन  के लिए संपर्क करें – 8889075555