सिटी न्यूज रायपुर  –   

जोगी कांग्रेस

जोगी कांग्रेस के रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने कहा कि नक्सली घटना को रोक पाने में भाजपा और कांग्रेस दोनो ही दल असफल साबित हुवे हैं , कायर नक्सली लगातार हमारे जवानों पर छिपकर हमला कर रहे हैं , सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है, हर बार की भांति इस बार भी हमले की केवल निंदा करके नक्सलियों को करारा जवाब देने की बात कर रहे हैं , चीन और पाकिस्तान को धूल चटाने की बात करने वाली ये सरकारें देश के भीतर छिपे गददार आतंकवादी और नक्सलियों का खात्मा क्यों नही कर पा रहे हैं  !!

रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने  बीजापुर नक्सली घटना व 23 जवानों के शहादत पर प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि हालांकि यह राजनीति करने का समय नहीं है पर प्रदेश में इतनी बड़ी नक्सली घटना हो गई, 23 से अधिक जवान शहीद हो गए ,  30 से अधिक जवान घायल हो गए,  और अनेक जवान लापता है और प्रदेश के मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल के सदस्य असम चुनाव में रैली करने में व्यस्त हैं,  लगता है उनकी जवाबदारी छत्तीसगढ़ की जनता और जवान से ज्यादा असम चुनाव और कांग्रेस के प्रति ही है।

रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने कहा कि भाजपा शासन में अपने वरिष्ठ शीर्ष नेताओं को खोने वाली पार्टी कांग्रेस अपनी सरकार बन जाने के बाद भी नक्सलियों के सर्वनाश  खात्मा करना तो दूर कांग्रेस जनों के हत्यारों को अभी तक पकड भी नही पायी है, आज जब नक्सलियों ने  इतनी बडी घटना को अंजाम दिया है तो कम से कम मुख्यमंत्री को घटना के बाद तत्काल छत्तीसगढ़ के लिए निकल जाना था और यहां आकर इस पूरे हालात पर नजर रखनी थी।

बडी खबर – बीरगांव में 22 तो रायपुर में 2287 नये केस मिले : प्रदेश में 6000 के करीब तो देश में 93000 नये मरीज सामने आये : मृत्यु दर ने बढाई अधिक चिंता, सरकारी और निजी सभी अस्पताल फूल – स्थिति काफी गंभीर – कोरोना के चैन को तोडने jccj ने की प्रदेश में सख्त लॉकडाउन लगाने की मांग…!!

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को अपने हाल में छोड़कर पूरी तरह असम के चुनाव में  रैली, सभा व प्रचार में व्यस्त थे। डा. देवांगन ने कहा कि नक्सलियों से लड़ने की ना तो छत्तीसगढ़ सरकार के पास कोई कार्य योजना है और न ही नक्सलियों के खिलाफ लड़ने की ललक है। जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने कहा कि दोनो सरकार राजनीतिक रोटी सेंक रही है,  नक्सलियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने में पूरी तरह असफल रही है और इनकी गलत नीतियों के कारण हमारे जवान लगातार शहीद हो रहे है । 

जोगी कांग्रेस