रायपुर। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन को लेकर राज्य सरकार ने दिशा निर्देश जारी कर दिया है, जिसके अनुसार लगभग सभी जिलों में 15 मई तक लॉकडाउन बढ़ेगा।

वहीं राजधानी रायपुर और दुर्ग जिले में लोगों को अतिरिक्त छूट मिलेगी। बस्तर संभाग के जिलों को अतिरिक्त सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं ।

बड़ी कार्यवाई : रायपुर-राजनांदगांव से 42 करोड़ के सोने-चांदी के बिस्किट और रॉड बरामद ; दुबई से की जाती है स्मगलिंग ; देखें पूरी ख़बर

आंध्रप्रदेश में नए स्ट्रेन के वायरस मिलने पर निगरानी के निर्देश दिए गए हैं, राज्य की सीमा को अच्छे से निगरानी करने के निर्देश जारी किए गए हैं। राज्य सरकार ने सभी जिलों के कलेक्टर्स को गाइडलाइन जारी कर दी है ।

सरकार ने सभी जिलों के कलेक्टर्स को गाइडलाइन जारी कर दी है। बता दें कि अभी जिलेवार गाइडलाइन बाकी है, अभी सिर्फ राज्य सरकार ने जिलों के कलेक्टर्स, एसपी, आईजी के लिए गाइडलाइन जारी की है। जिलों में लॉकडाउन को लेकर कलेक्टर अलग अलग गाइडलाइन जारी करेंगे। लेकिन एक औसत तारीख 15 मई तक तय की गई ।

राजनीतिक हिंसा : बंगाल चुनाव के नतीजे के बाद प्रदेश में BJP कार्यकर्ताओं पर हुए हमले ; 9 लोगों की मौत ; गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट