गौ – माता के प्रति लोगों का आस्था है बरकरार….देखें वीडियो न्यूज

City News Raipur…

लोगों में इंसानियत अभी जिंदा है और पशूओं के प्रति प्रेम , गौ माता के प्रति आस्था भी बरकरार है…

देखें वीडियो न्यूज…

बीरगांव के उरला सरोरा रोड में प्रशासन और नगर निगम की लापरवाही का खामियाजा आम जनता के साथ साथ बेजुबान जानवरों को भी भूगतना पड़ता है। सड़कों की नियमित साफ-सफाई नहीं होने से सड़क में पड़ा हुआ कांच एक बेजुबान गाय के पैरों में घुस गया जिसकी वजह से उसके पैर में गंभीर घांव बन गया।

Breaking -   H S R फैक्टरी उरला में मिले कोरोना के मरीज... देखें वीडियो

बीरगांव सरोरा रोड के किनारे एक गाय के पैर पर कांच लगने के कारण वो खून से सराबोर हो चल नहीं पा रही थी। तभी रास्ते से जाते हुए एक युवक की नजर उस पर पड़ी उसने इस दौरान गाय की हालत को देखते हुए अपने सहयोगियों को बुलाकर गाय की मदद की। गाय के पैर से खून साफ करके तुरंत मरहम पट्टी कर गाय का उपचार किया गया।
यस पाटिल और उसके दोस्तों ने इंसानियत की मिसाल देते हुए अपने फर्ज को बखूबी निभाए और जख्मी गाय के मदद के लिए आगे आए। सड़को कि नियमित साफ-सफाई नही होने का खामियाजा आम जनता के साथ बेजुबान जानवरों को भी भुगतना पड़ रहा है। आशा करतें हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद शायद निगम प्रशासन नींद से जाग जाये  !!

Breaking -   बीरगांव के बीच बस्ती में पानी टंकी के नीचे, निगम आयुक्त ने बनवाया कचरा घर - कचरे के ढेर से दुर्गंध , गंदगी और मच्छर से है कैलाशनगर की जनता त्रस्त...

सिटी न्यूज रायपुर बीरगांव…

Share on :