• City news – Khamtarai
  • Crime news 

Whatsapp button

पुलिस ने पूरी जांच के बाद इस मामले में पीड़ित कुलेश्वर साहू से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी पुलिस के सामने उगली. इस मामले में पुलिस ने कुलेश्वर के भांजे और उसके दोस्त को भी अब गिरफ्तार कर लिया है.

खमतराई पुलिस के मुताबिक के लकड़ी कारोबारी भरत पटेल के यहां मुंशी का काम करने वाले कुलेश्वर साहू कल टिम्बर मार्केट के व्यापारियों कें यहा से साढ़े चार लाख रुपये वसूली कर लौट रहा था. तभी डीआरएम ऑफिस के सामने ओवरब्रिज पर दो बाइक सवार युवक आकर उससे पैसा छीनकर फरार हो गए थे.

यह ब्यहि पढ़ें – बड़ी खबर : रैपर बादशाह से 10 घंटे तक पूछताछ चलने के बाद , बादशाह ने 72 लाख में करोड़ों फर्जी व्यूज़ खरीदने की बात स्वीकारी : मुंबई पुलिस

पीड़ित ने पुलिस को पूछताछ में जो लूट की घटना की कहानी बताई थी उस पर पुलिस को यकीन नहीं हो रहा था. जांच के दौरान पुलिस जब प्रार्थी के घर पहुंची तो उसका पड़ोसी अपना मोबाइल मांगने आया जिससे पहले तो प्रार्थी ने उससे मोबाइल लेने की बात से इनकार कर दिया. पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो कुलेश्वर साहू टूट गया.

दरअसल पड़ोसी के मोबाइल का इस्तेमाल उसने लूट में शामिल अपने भांजे को कॉल करने के लिए किया था. कुलेश्वर ने पाटन के रहने वाले अपने भांजे और उसके दोस्त के साथ मिलकर इस लूट की वारदात की योजना बनाई थी. पुलिस ने उसके भांजे के पास से लूटी गई रकम बरामद कर तीनो को गिरफ्तार कर लिया है.

Whatsapp button

Youtube button

source 

यह भी पढ़ें – अमित जोगी ने अपने पुत्र का नाम रखा ; अपने पिता के नाम पर , बेटे को मानते हैं पिता का अवतार