city news wishes for ram mandir

कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन किया जारी – आज प्रदेश में 150 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. जिसमे रायपुर से 96 , कोरोना से आज 2 मौत भी…

6

सिटी न्यूज रायपुर

कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. मेडिकल बुलेटिन के अनुसार आज प्रदेश में 150 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. जिसमे रायपुर से 96 , जांजगीर -चम्पा से 17, कांकेर से 9, सरगुजा से 5, बालोद-नारायणपुर-बस्तर – कोरिया से 3, धमतरी से 2 और दुर्ग -कबीरधाम से एक कोरोना मरीज शामिल है। वही दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। और 83 मरीज आज स्वस्थ होने उपरांत डिस्चार्ज किये गए है. बता दें कि अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 909 है.

कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने की तमाम कवायद रंग लाती नहीं नजर आ रही है. देश में संक्रमितों के साथ ही मृतकों की तादाद भी हर दिन तेजी से बढ़ रही है. अब तक 8 लाख 49 हजार 553 लोग इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं, वहीं कोरोना के कारण अब तक 22674 लोगों की जान जा चुकी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके लोगों की तादाद भी 5 लाख 34 हजार 621 पहुंच चुकी है.