Whatsapp button

सिटी न्यूज रायपुर –  सोमवार देर रात कारोबारी अनिल गुप्ता ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कारोबारी को पिछले कई दिनों से सर्दी-खांसी और बुखार था और इलाज नहीं मिल पा रहा था।

  • सिटी कोतवाली क्षेत्र में देर रात की घटना, गले और हाथ की नस भी कटी हुई मिली
  • इलाज के लिए कई निजी अस्पताल में भी गए, पर कोरोना की आशंका से मना कर दिया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोमवार देर रात एक कारोबारी ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कारोबारी को पिछले कई दिनों से सर्दी-खांसी और बुखार था। उसने कई प्राइवेट अस्पताल में दिखाया, लेकिन कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते डॉक्टरों ने इलाज करने से मना कर दिया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

Corona Breaking : टूटे आज तक के सारे रिकॉर्ड, प्रदेश में 3336 केस………राजधानी रायपुर सहित देखे अन्य शहरों के हाल।

कोरोना की आशंका के चलते पुलिस ने भी मुश्किल से शव को उठाया। उसे सिम्स की मरच्यूरी में रखवाया गया है। जहां मंगलवार को सैंपल जांच होगी।

कोरोना की आशंका के चलते पुलिस ने भी मुश्किल से शव को उठाया। उसे सिम्स की मरच्यूरी में रखवाया गया है। जहां मंगलवार को सैंपल जांच होगी।

जानकारी के मुताबिक, रतनपुर निवासी अनिल गुप्ता (47) पिता माखनलाल गुप्ता यहां श्रीराम प्लाजा में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहते थे। उनका सिटी कोतवाली के बगल में ही प्रॉपर्टी का कारोबार है। सोमवार देर रात वह अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर गए और वहां से नीचे कूद गए। आवाज सुनकर लोग बाहर दौड़े तो देखा अनिल का शव पड़ा हुआ था।

इलाज नहीं मिलने के कारण परेशान था कारोबारी

परिजनों ने बताया कि अनिल पिछले कुछ दिनों से बीमार थे। उन्हें सर्दी-खांसी और बुखार था। इसके इलाज के लिए वह कई जगह जा चुके थे, लेकिन कोरोना की आशंका से डॉक्टर उन्हें मना कर देते। इसके चलते वह परेशान थे। आशंका जताई जा रही है कि इसी के चलते उन्होंने खुदकुशी का कदम उठाया। हालांकि बताया जा हा है कि पारिवारिक विवाद भी था।

छत्तीसगढ़: आगामी आदेश तक व्यापारिक प्रतिष्ठान रहेंगे बंद…शहर के सभी वार्डों को कलेक्टर ने घोषित किया कंटेनमेट जोन

श्रीराम प्लाजा में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहता था कारोबारी। इसी की बेसमेंट स्थित पार्किंग में मिला है शव।

श्रीराम प्लाजा में पहली मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहता था कारोबारी। इसी की बेसमेंट स्थित पार्किंग में मिला है शव।

कोरोना की आशंका के चलते पुलिस ने शव मुश्किल से उठाया

पुलिस ने बताया कि उनके हाथ व गले की नस भी कटी हुई थी। आशंका है कि पहले धारदार किसी चीज से खुदकुशी की कोशिश की होगी। इसमें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने कूद कर खुदकुशी कर ली। कोरोना की आशंका के चलते पुलिस ने भी मुश्किल से शव को उठाया। उसे सिम्स मरच्यूरी में रखवाया गया है। जहां मंगलवार को सैंपल जांच होगी।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555