कोरोना का कहर – आज विधायक सहित  46 को किया संक्रमित … 66 हुवे डिस्चार्ज 

सिटी न्यूज रायपुर

कोरोना का कहर आज विधायक सहित  46 को किया संक्रमित …

66 हुवे डिस्चार्ज

रायपुर 22 जून 2020

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में आज प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक थी। इस सत्र की ये पहली बैठक थी, जिसमें विधायक भी सदस्य हैं। आज दोपहर हुई इस बैठक में शामिल होने के लिए कोरोना पॉजेटिव विधायक भी पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक बैठक में भाजपा के दो कद्दावर विधायक अजय चंद्राकर और शिवरतन शर्मा के अलावे कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो, रायपुर विधायक कुलदीप जुुनेजा, गुरूदयाल सिंह और पारसनाथ राजवाड़े शामिल हुए थे।

Breaking -   छत्तीसगढ़ मे संविदा शिक्षक बनने का सुनहरा अवसर, इतने पदों पर निकली भर्ती, 21 जुलाई तक कर सकेंगे आवेदन

छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़ी एक बडी अपडेट आ रही है। कोरोना पॉजेटिव कांग्रेस विधायक ने आज ही विधानसभा में सूबे के कई सीनियर विधायकों के साथ बैठक की थी।  विधायक की इस गंभीर लापरवाही के बाद अब प्रदेश के आधा दर्जन विधायकों को क्वारंटीन होना पड़ा है। सभी विधायक अपना कोरोना टेस्ट भी कराने जा रहे हैं।

Breaking -   कोरोना - प्रदेश में आज 150 और रायपुर में 96 नये मरीजों की पुष्टि हेल्थ डिपार्टमैंट ने की..देखिए पूरी खबर .!!

बैठक में मौजूद विधायक अजय चंद्राकर ने सिटी न्यूज से कहा कि वो जल्द ही अपना कोरोना टेस्ट करायेंगे, अभी वो स्वास्थ्य विभाग के गाइडलाइन के मुताबिक क्वारंटीन हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कोरोना पॉजेटिव विधायक खुद विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ वाली चेयर में बैठे थे। ऐसे में विधानसभा के प्रमुख सचिव के साथ-साथ सभी विधायकों को कोरोना के मद्देनजर क्वारंटीन होना पड़ेगा।

Share on :