सिटी न्यूज रायपुर –

रायपुर 15 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में आज फिर कोरोना ने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है।  आज दिन भर में प्रदेश में 1154 नये कोरोना मरीज मिले हैं, हालांकि ये आंकड़ा अभी और बढ़ेगा। राजधानी रायपुर में आज भी कोरोना ने कहर ढाये रखा है। राजधानी रायपुर में आज 80 से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं, हालांकि स्वास्थ्य विभाग 77 कोरोना मरीजों की पुष्टि कर रहा है।

बिरगांव नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर कमल नारायण जंघेल ने बताया कि बिरगांव में वार्ड क्रमांक 29 वार्ड क्रमांक 31 और वार्ड क्रमांक 33 में आज फिर तीन 03 कोरोना के  मरीज सामने आए हैं , उन्होंने यह भी बताया कि कल शाम को 5:00 बजे व्यापारी संघ की एक बैठक निगम में आहूत की गई है जिसमें चर्चा की जाएगी की दुकानों को शाम 5:00 बजे तक ही खुला रखे जाने एवम् अन्य विषय हेतु सहमति बनाने का प्रयास किया जाएगा , मुनादी करा दी गई है !! देखिए बीरगांव में कहां कितने  एक्टिव केस है  !!

वहीं कुल मरीजों की बात करें तो प्रदेश में अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 4500 के पार पहुंच गया है। राजधानी में मिले कोरोना के 77 मरीजों के अलावे नारायणपुर में 19, कोडांगांव और दंतेवाड़ा में 6-6 मरीज मिले हैं। वहीं बिलासपुर में 9, दुर्ग में 3, राजनांदगांव, धमतरी, बेमेतरा और गरियाबंद में 2-2 और कांकेर में 1 कोरोना के मरीज मिले हैं।
हेल्थ डिपार्टमेंट की पुष्टि अनुसार यह सूची देखें…