मुम्बई, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक छोटा रोका समारोह किया है। समारोह बहुत निजी था और चर्चा है कि रोका में केवल परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। पूरे इवेंट में रोशनी और सजावट थी। कैटरीना अपने लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। समारोह में कैटरीना की मां, सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ, विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे। इससे पहले कैटरीना ने अपनी सगाई की अफवाहों का खंडन किया था। चूंकि दिवाली की तारीखें शुभ मुहूर्त थीं, इसलिए परिवारों ने समारोह को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि स्पेशल सेरेमनी कैटरीना की दोस्त और ‘एक था टाइगर’ के डायरेक्टर कबीर खान और मिनी माथुर के घर पर हुई। कैटरीना कबीर के साथ न्यूयॉर्क और एक था टाइगर में काम कर चुकी हैं। वह उन्हें अपना राखी भाई भी मानती हैं। रोका एक समारोह है जो शादी से पहले किया जाता है ताकि भविष्य के जोड़े के बीच बंधन को दर्शाया जा सके। चर्चा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में राजस्थान में शादी करेंगे। कैटरीना को टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू करनी है और विक्की सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहादुर पर काम करना शुरू करेंगे।

मीडिया सहित इंडस्‍ट्री के दोस्‍तों से बनाई दूरियां

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक दोस्तों को न तो कोई आमंत्रण भेजा है और न ही कोई कॉल किया है। रिपोर्ट्स का दावा है कि वे दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जब कैटरीना से शादी के बारे में पूछा गया तो कैटरीना सिर्फ मुस्कुराती है या ऐसा व्यवहार करती है जैसे उसे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। अभी तक दोनों में से किसी की ओर से कोई तारीख नहीं दी गई है। आयोजन स्थल के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। शादी का कोई निमंत्रण नहीं होने के बावजूद शादी में बस एक महीने का समय बचा है, कुछ करीबी दोस्तों को दिसंबर में अपना शेड्यूल फ्री रखने के लिए कहा गया है। विक्की-कैटरीना के दोस्त ने कहा, “जब भी विक्की या कैटरीना अपनी ओर से घोषणा करने का फैसला करेंगे तो सभी को पता चल जाएगा। अब तक, दोनों में से किसी ने भी फोन नहीं उठाया है और न ही अपने किसी मित्र को शादी की तारीखों के बारे में बताने के लिए फोन किया है।”