• डौंडी के दुर्गा चौक स्थित दुकान में  लगी आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी
  • दुकान से मकान और गोदाम तक फैली आग, 50 लाख रुपए से ज्यादा के नुकसान का अनुमान

06 june 2020

City news – CN

बालोद | छत्तीसगढ़ के बालोद स्थित एक किराना दुकान में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। इसने पड़ोस में बने मकान और गोदाम को भी चपेट में ले लिया है। मकान में रह रहे लोग भागकर बाहर निकले और जान बचाई। इसी दौरान मकान में रखे दो सिलेंडरों में विस्फोट हो गया। जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया है। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां करीब 5 घंटे से आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हैं।

जानकारी के मुताबिक डौंडी के दुर्गा चौक पर मदन जैन की किराना की दुकान है। दुकान में  अचानक आग लग गई। सुबह धुआं उठता देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन किया। हालांकि तब तक आग फैल चुकी थी।

किराना दुकान और मकान व गोदाम एक साथ सटे होने के कारण आग वहां भी फैल गई। बताया जा रहा है कि मकान में दो और सिलेंडर रखे हुए हैं। अगर जल्द ही आग पर काबू नहीं पाया गया तो भयानक रूप ले सकती है। 

किराना दुकान संचालक की तबीयत बिगड़ी 

आग की चपेट में आकर दुकान और गोदाम जलकर खाक हो चुका है। बताया जा रहा है कि पहले खुद ही आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया था।

वहीं आग की चपेट में आकर दुकान और गोदाम जलकर खाक हो चुका है। बताया जा रहा है कि पहले खुद ही आसपास के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया था। दुकान संचालक मदन जैन के मुताबिक करीब 50 लाख के नुकसान का अनुमान है।

उसकी तबीयत भी बिगड़ गई है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल आसपास के इलाके को पुलिस खाली करा रही है।