city news wishes for ram mandir

कार में लगी आग – शक पर निर्दोष युवक के घर में घुसकर, कर दी पिटाई

12

सिटी न्यूज CN

रायपुर  –  बीरगांव

रायपुर । राजेंद्रनगर इलाके में एक कार में आग लगने के बाद कार मालिक ने अपने आठ साथियों के साथ , शक में एक,  निर्दोष युवक की घर घुसकर पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने कार जलाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं घर घुसकर मारपीट करने के मामले में अपराध कायम किया है।

राजेंद्रनगर पुलिस थाना प्रभारी संजय पुढ़ीर ने बताया कि दीपक कॉलोनी निवासी पवन डोडवानी (36) अपनी आइटेन आरचा कार क्रमांक सीजी 04 एमएल 1143 से चार जून की शाम पांच बजे निजी काम से गया था। रात 12 बजे वापस लौटा और घर के सामने जगह न होने पर कार को साधू गैस वाले के घर के पास खड़ी कर खाना खा कर सो गया। रात करीब साढ़े तीन बजे मोहल्ले के राहुल माखीजा ने घर में आकर बताया कि कार में आग लगी है। तब पवन वहां पहुंचा।

कार के पीछे तरफ सीट में आग लगी थी। आसपास के लोगों की मदद से पानी डालकर आग को बुझाया। घटना के चश्मदीद गवाह गोल्डी उर्फ मोहम्मद रजा ने पुलिस को बताया कि कार में आग लगाकर भूपेन्द्र उर्फ भोपू एवं रोहित कस्तुरिया को भागते हुए उसने देखा था। इसके आधार पर पुलिस ने धारा 437, 34 का अपराध कायम कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने कबूला की पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने पवन की गाड़ी में आग लगाई थी।

इधर पवन को ह्रितिक मोदी पर कार जलाने का शक हो गया था। इसकी  तस्दीक किए बिना ही वह अपने आठ साथियों के महावीर नगर माइनिंग ऑफिस के पीछे रहने वाले ह्रितिक मोदी (21) के घर पहुंचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। ह्रितिक ने बताया की वह अपने घर पर परिवार के साथ सो रहा था। सुबह पौने आठ बजे अचानक बिना घर का गेट और घंटी बजाय आठ अज्ञात युवक प्रथम तल पर आकर दरवाजा पीटने लगे। बाहर आने पर उस पर युवकों ने घसीट घसीटकर लात मुक्के से खूब मारा और अधमरा छोड़कर चले गए, जाते जाते जान से मारने की धमकी दी। ह्रितिक की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया की पवन डोडवानी के खिलाफ थाने में कई शिकायते है। वह आदतन अपराधी है।

 

Leave a comment ...