कल 28 जून को टोटल लॉकडाउन, बंद रहेंगी सभी दुकानें ; जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

lockdown

27 June 2020,

City News – Chattisgarh,  City news logo

कलेक्टर महादेव कावरे ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु 28 जून 2020 दिन रविवार को सम्पूर्ण लोॅकडाउन रखने का आदेश जारी किया है। 13 जून को जारी आदेश में दिए गए अनुमति वाले समस्त दुकान, व्यवसायिक प्रतिष्ठान एवं अन्य प्रतिष्ठान सोमवार से शनिवार तक प्रातः 5 बजे से रात्रि 9 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग, फिजीकल एवं सामान्य निर्देश के पालन करते हुए संचालित होगी।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में भी कोरोना को महामारी बनता देख शासन ने बनाया 70 दिन का इमरजेंसी प्लान

जारी आदेश के अनुसार जशपुर में टोटल लॉकडाउन के दौरान समस्त दुकानों एवं प्रतिष्ठानों को संचालन के दौरान मास्क एवं सेनेटाईजर का उपयोग करना अनिवार्य होगा। 28 जून रविवार को लॉकडाउन के दौरान अस्पताल, मेडिकल शॉप, पेट्रोल पंप, दुग्ध डेयरी एवं गैस एजेंसियां ही खुली रहेंगी। कलेक्टर कावरे ने कहा कि पूर्व में जारी अन्य निर्देश यथावत लागू रहेंगें।

यह भी पढ़ें – कोरोना बीमारी कितनी भयावह है, देखिए – राजनांदगांव के एक परिवार के सभी 32 सदस्य संक्रमित , इनमें से पति और ससुर की कोरोना से हो चुकी है दर्दनाक मौत…

गौरतलब है कि आज मिले 7 नए मरीजों के साथ प्रदेश में अब एक्टिव मरीजो की संख्या 654 हो गई है। वहीें प्रदेश में अब तक 2552 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। छत्तीसगढ़ में अब तक 1885 लोग कोरोना से जंग जीत चुके हैं। बता दें कि प्रदेश में अब तक तक 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ के इन जिलों में जारी किया गया अलर्ट, भारी बारिश की चेतावनी

 अपने फोन पर ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

Share on :