• City News 
  • Raipur News

रायपुर। कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने पंजीकृत अधिकारियों और कर्मचारियों को जल्द कोरोना का टीका लगवाने कहा है। उन्होंने  राजस्व व जनपद पंचायत के उन अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रथम डोज का टीका लगाने कहा है,

जिनका पंजीयन कोविन पोर्टल पर हो चुका है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई अधिकारी -कर्मचारी टीका लगवाने के इच्छुक नहीं हैं, तो वे निर्धारित प्रपत्र में जानकारी दे सकते हैं। 

कोरोना के बढ़ते हुए मामले को देख केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, 1 मार्च से 60 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों को लगेगा कोरोना टिका

कलेक्टर ने इस संबंध में जिले के सभी तहसीलदारों और जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि रायपुर जिले में कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम 16 जनवरी से प्रारंभ है।

द्वितीय डोज का टीकाकरण भी 13 फरवरी से प्रारंभ कर दिया गया है। उन्होंने टीकाकरण केन्द्रों में इन विभागों के हितग्राहियों को भेज कर टीका लगवाने के निर्देंश दिए हैं।

इसी तरह उन्होंने टीका नहीं लगवाने के इच्छुक हितग्राहियों की सूची जिला नोडल अधिकारी, कोविड-19 वैक्सीनेशन कार्यकम को 25 फरवरी तक उपलब्ध कराने के निर्देंश दिए हैं।

nurs

कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने कोरोना का टीका नहीं लगाने के इच्छुक अधिकारियों और कर्मचारियों की मांगी सूची

nurse

कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन ने कोरोना का टीका नहीं लगाने के इच्छुक अधिकारियों और कर्मचारियों की मांगी सूची