उरला – अछोली का मुक्तिधाम…बदहाल, देखें वीडियो न्यूज…

सिटी न्यूज रायपुर –

देखें वीडियो न्यूज…

 

 

बीरगांव कि जनसमस्या को लेकर सिटी न्यूज की टीम उरला कबीर कुटी के पास स्थित मुक्तिधाम में पहुंची जहां मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। यही नही बल्कि उचित रखरखाव न होने के कारण नशेड़ीयो ने मुक्तिध्यााम को अपना बना अड्डा लिया है।

यह भी पढ़ें -   कोरोना - बीरगांव में 3 रायपुर में 70 नए मरीजो की पहचान की गई...


उरला के कबीर कूटी श्मशान घाट में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है, शराबियों ने श्मशान घाट को अपना अड्डा बना कर रखा है। शराबी नशा करने के बाद शराब की बोतल श्मशान घाट में फेक देते हैं जिससे अंतिम संस्कार में आए लोगों को तकलीफों का सामना करना पड़ता है। लोगों ने कहा कि प्रशासन को इसकी खबर है फिर भी इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

यह भी पढ़ें -   सत्यमेव जयते ! -उच्च न्यायालय ने नंदकुमार साय और संत कुमार नेताम की याचिका को की ख़ारिज - स्वर्गीय श्री अजीत प्रमोद कुमार जोगी जी के आदिवासी होने के गौरव और अस्मिता के ऊपर कभी भी कोई आँच नही आ सकती है- रेनु-अमित अजीत जोगी


बीरगांव जनसमस्या सिटी न्यूज का एक ऐसा अभियान है जिसमें सिटी न्यूज की टीम बीरगांव निगम क्षेत्र की जनता से उनके विचार लेकर शासन और प्रशासन तक जनता की आवाज को पहुंचती है और सरकार से उम्मीद करती है कि इस वीडियो को देखने के बाद आम लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए आगे आएगी।

यह भी पढ़ें -   कोरोना अपडेट - आज प्रदेश में कुल 154 मरीज : रायपुर में 77 बीरगांव में 03 नये मरीज मिले - देखिये कहां कितने मरीज मिले...

Share on :