आज सुबह पाकिस्तान में कराची के स्टॉक एक्सचेंज में हुवा बडा आतंकी हमला…5 लोगों की मौत…3 आतंकी भी मरे

सिटी न्यूज रायपुर …

देश – विदेश की ताज़ा खबरें…

कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ है. Ary न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे हैं और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं. फिलहाल, तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है.

यह भी पढ़ें -   दीनदयाल कॉलोनी में किराए के मकान में युवक चला रहा था बंदूक-हथियार बनाने का कारोबार , पुलिस ने किया गिरफ्तार

पाकिस्तान मीडिया जियो न्यूज के मुताबिक, चार में तीन आतंकी मार गिराए गए हैं, जबकि एक आतंकी अभी भी इमारत में छिपा है. आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है.

यह भी पढ़ें -   दीनदयाल कॉलोनी में किराए के मकान में युवक चला रहा था बंदूक-हथियार बनाने का कारोबार , पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं. पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है.

Share on :