• City News 
  • India News

भंडारा। कांग्रेस के नए अध्यक्ष नाना पटोले ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे बॉलिवुड सितारे पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ नहीं बोलने पर महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों की शूटिंग की अनुमति नहीं देने की धमकी है।

नाना पटोले कहा कि यदि ये ईंधन की कीमतों में वृद्धि के मुद्दे पर कोई रुख नहीं अपनाते हैं तो राज्य में उनकी फिल्मों के प्रदर्शन और शूटिंग की इजाजत नहीं दी जाएगी। उधर, बीजेपी ने इसे पटोले का पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

पटोले ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने यूपीए के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था,

रायुपर। शहीद वीर नारायण सिंह अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सचिन, लारा, ब्रेटली और मुरलीधरन का दिखेगा जलवा, कलेक्टर, आईजी और एसएसपी, कर रहे है स्वागत की तैयारी

लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं। पटोले ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम लोग काफी प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों ने मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान अपने ट्वीट के जरिए ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की थी।

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे (अभिनेता) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं?