सिटी न्यूज रायपुर –   जनता कांग्रेस छत्तीसगढ जोगी के रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने कहा कि अजीत जोगी जी जैसा महापुरूष युगो युगों में अवतार लेता है, अपनी काबिलियत के दम पर अजीत जोगी ने एक ही जीवन काल में 13 शीर्ष पदों को सुशोभित किया,  उनके जैसा  न कोई था, न है,,  और ना ही कोई होगा..  29 अप्रेल 1946 को छत्तीसगढ महतारी के कोरा म अवतार लिये छत्तीसगढ के लौहपुरूष, प्रथम मुख्यमंत्री , jccj के संस्थापक स्व. श्री अजीत जोगी जी को आज उनके 75.वें  जयंती पर स्मरण कर डा. देवांगन ने कहा कि अजीत जोगी जी हम सबके दिलों में सदैव जीवित रहेगें , आपका आशीर्वाद हम सब पर सदा बना रहे , जोगी कांग्रेस के हम सभी सदस्यों को शक्ति दीजिये कि हम सब  – आपके बताये रास्ते पर चलकर  गरीब, शोषित और पीडितो की सदा मदद कर सकें, उन्हे न्याय , अधिकार दिलाने संघर्ष कर सकें  !!रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने बताया कि आज : Apr 29, 2021 शाम 04:00 PM माननीय प्रदेश अध्यक्ष अमित अजीत जोगी आज जेसीसीजे के पदाधिकारियों / सदस्यों से   Zoom बैठक में रूबरू होंगे, जिनका विषय होगा  – आधुनिक छत्तीसगढ़ के निर्माता स्वर्गीय श्री अजीत जोगी जी की 75वीं जयंती तथा प्रथम “सुरता जोगी माह” का शुभारम्भ    !!

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के माननीय प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों, ज़िला अध्यक्षों और अजीत जोगी संगठन संगठनों (AJSM) के प्रदेश पदाधिकारियों द्वारा 2023 में स्वर्गीय श्री अजीत जोगी के सिद्धांतों पर चलके उनके सपनों को साकार करने की रणनीति पर वर्चूअल संगोष्ठी में सबसे बहुमूल्य सुझाव लिये जायेगें. !!

रायपुर शहर जिलाध्यक्ष डा. ओमप्रकाश देवांगन ने जोसीसीजे के सभी साथियों से आग्रह करते हुवे सभी से अपील किया है कि अधिक से अधिक संख्या में इस वर्चुअल बैठक में शामील होंवे – 

मीटिंग में भाग लेने के लिए आज शाम 4 बजे  अपने स्मार्ट फ़ोन अथवा कम्प्यूटर पर इस लिंक पर क्लिक करें-

https://zoom.us/j/9424202648

Meeting ID: 942 420 2648

नोट:
(1) किसी भी तकनीकी समस्या के निराकरण के लिए आप प्रदेश सचिव (प्रभारी अध्यक्ष कार्यालय) श्री अजय पाल से 77719 77777 पर सम्पर्क कर सकते हैं।
(2) कार्यक्रम का सीधा प्रसारण fb.com/amitjogi और twitter.com/amitjogi पर किया जाएगा।
(3) कृपया जब तक आपके नाम को सम्बोधन के लिए माननीय अध्यक्ष द्वारा पुकारा नहीं जाए, तब तक आप अपने माइक को साइलेंट मोड में ही रखे।
(4) आपका नाम पुकारे जाने पर माननीय अध्यक्ष को सम्बोधित करते हुए आप अपने मौखिक सुझाव 3 मिनट के भीतर दे सकते हैं।
(5) आपके पूर्व अन्य वक्ताओं द्वारा कही गई बातों को न दोहरायें। समय के अभाव में आप अपने सुझाव लिखित में पृथक से भी दे सकते हैं।
(6) कार्यक्रम में विशेष रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीया डॉक्टर श्रीमती रेणु जोगी और विधायक दल के नेता माननीय श्री धरमजीत सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।